Terrorists Killed : कश्मीर में दो मुठभेड़ में लश्कर के चार आतंकवादी मारे गए

0
27
Terrorists Killed : कश्मीर में दो मुठभेड़ में लश्कर के चार आतंकवादी मारे गए

श्रीनगर | जम्मू-कश्मीर के पुलवामा और श्रीनगर में हुई दो मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकवादी मारे गए। पुलिस के एक प्रवक्ता ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मारे गए चार आतंकवादियों में से दो हाल ही में हुई कश्मीरी टेलीविजन कलाकार की हत्या में शामिल थे।

प्रवक्ता के मुताबिक, पुलवामा जिले के अवंतीपुरा के अगनहंजीपुरा इलाके में बृहस्तिवार देर रात मुठभेड़ हुई। उन्होंने बताया कि इलाके की घेराबंदी में टेलीविजन कलाकार अमरीन भट्ट की हत्या के लिए जिम्मेदार दो आतंकवादी घिर गए और सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में मारे गए।

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने ट्वीट किया, ”मारे गए दोनों आतंकवादियों की पहचान शाहिद मुश्ताक भट्ट और फरहान हबीब के तौर पर हुई है। शाहिद बडगाम के हफ्रू चंदूरा और फरहान पुलवामा के हकरीपुरा का रहने वाला था।

कुमार ने बताया, ”शाहिद और फरहान ने लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर लतीफ के कहने पर टीवी कलाकार की हत्या की थी। उनके पास से एक एके 56 रायफल, चार मैगजीन और एक पिस्तौल बरामद हुई है। पुलिस ने बताया कि दूसरी मुठभेड़ श्रीनगर के सौरा इलाके में हुई, जिसमें लश्कर के दो आतंकवादी मारे गए।

कुमार ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ”कश्मीर घाटी में पिछले तीन दिनों में 10 आतंकवादी मारे गए हैं, जिनमें से तीन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए थे, जबकि सात लश्कर से ताल्लुक रखते थे। अमरीन भट्ट की हत्या का मामला 24 घंटे में सुलझा लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here