Kerala Actress Sexual Abuse Case : पीड़िता ने मुख्यमंत्री विजयन से मुलाकात की

0
42
Kerala Actress Sexual Abuse Case  : पीड़िता ने मुख्यमंत्री विजयन से मुलाकात की

तिरुवनंतपुरम : केरल में 2017 के यौन उत्पीड़न मामले की पीड़ित अभिनेत्री ने बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से उनके कार्यालय में मुलाकात की और इस मामले को लेकर अपनी चिताओं से उन्हें अवगत कराया। पीड़िता ने मुलाकात के बाद कहा कि वह इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री के ”सकारात्मक रुख से पूरी तरह संतुष्ट हैं।

पीड़ित अभिनेत्री ने कहा, ”मुख्यमंत्री ने मुझे आश्वासन दिया है कि वह इस मामले को लेकर मेरा साथ देंगे। इसके लिए उनका बहुत-बहुत धन्यवाद। मुझे उनकी बातों पर पूरा भरोसा है। मुख्यमंत्री द्बारा मुझे दिए गए आश्वासन से मैं बहुत खुश हूं। उन्होंने मुझे हर संभव समर्थन का आश्वासन दिया है। सरकार मामले की जांच कर रही है। इस बैठक में पीड़िता के साथ डबिग कलाकार भाग्यलक्ष्मी भी थीं। अभिनेत्री ने कुछ मांगों को सूचीबद्ध करते हुए मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन भी सौंपा।

मुख्यमंत्री के साथ पीड़िता की यह मुलाकात ऐसे समय में हुई जब अभिनेत्री ने केरल उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर कर मामले में सत्तारूढ़ वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) की सरकार द्बारा राजनीतिक हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि एलडीएफ की सरकार इस मामले की जांच को पटरी से उतारने के लिए काम कर रही है। मामले में अभिनेता दिलीप भी एक आरोपी हैं। इस मुद्दे ने सत्तारूढ़ एलडीएफ और विपक्षी क ांग्रेस के नेताओं के बीच वाकयुद्ध शुरू कर दिया था।

विशेष रूप से एर्णाकुलम जिले के थ्रीक्काकारा विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव के प्रचार के बीच सत्तारूढ़ एलडीएफ और विपक्षी क ांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। सत्तारूढ़ मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने कहा है कि इसकी जांच की जानी चाहिए कि क्या पीड़िता की याचिका के पीछे कोई निहित स्वार्थ था। जबकि विपक्षी दल एलडीएफ सरकार पर मामले की जांच को प्रभावित करने का आरोप लगा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here