झूठ के लम्हे होतें है,सदियां नहीं : अखिलेश

0
17
झूठ के लम्हे होतें है,सदियां नहीं : अखिलेश

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं विधायक मोहम्मद आजम खान की रिहाई का स्वागत करते हुये शुक्रवार को कहा कि झूठ के लम्हे होतें है, सदियां नहीं।

श्री खान को उच्चतम न्यायालय से अंतरिम जमानत मिलने के बाद आज सुबह सीतापुर जिला से रिहा किया गया। श्री यादव ने आजम की रिहाई के बाद ट््वीट कर अपनी खुशी का इजहार किया।

उन्होने लिखा ” सपा के वरिष्ठ नेता व विधायक मा. श्री आज़म .खान जी के जमानत पर रिहा होने पर उनका हार्दिक स्वागत है। जमानत के इस फèैसले से सर्वोच्च न्यायालय ने न्याय को नये मानक दिये हैं। पूरा ऐतबार है कि वो अन्य सभी झूठे मामलों-मुकदमों में बाइज़्ज़त बरी होंगे। झूठ के लम्हे होते हैं, सदियाँ नहीं।

गौरतलब है कि सपा अध्यक्ष पर जेल में आजम खान से मुलाकात नहीं करने और उनके लिये पैरवी न करने के आरोप लगते रहे हैं। हाल ही में श्री यादव के आदेश पर सपा का एक प्रतिनिधिमंडल श्री खान से मिलने सीतापुर जेल पहुंचा था मगर श्री खान ने सपा नेताओं से मिलने से मना कर दिया था। उधर सपा के बागी नेता शिवपाल सिह यादव और आजम की सीतापुर जेल में मुलाकात के निहितार्थ निकाले जाने लगे हैं। आज रिहाई के दिन भी शिवपाल आजम को लेने सीतापुर जेल पहुंचे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here