खेलो इंडिया यूथ गेम्स में पीतमपुरा के एस डी पब्लिक स्कूल की छात्राओं का हुआ चयन

0
2
खेलो इंडिया यूथ गेम्स में पीतमपुरा के एस डी पब्लिक स्कूल की छात्राओं का हुआ चयन


Prabhasakshi

वैष्णवी कुमारी और अफीफा अर्शद का चयन खेलो इंडिया के लिए किया गया। योग गुरु हेमंत शर्मा भी अपने इन दो खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन से बहुत खुश हैं साथ ही विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती अनिता शर्मा ने बच्चों को हार्दिक शुभकामनाएं प्रदान की।

खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2021 का आयोजन 4 जून से 13 जून 2022 को पंचकुला, हरियाणा में किया जाएगा। नेशनल योगासन स्पोर्ट्स फैडरेशन की ओर से 11 से 13 नवंबर 2021 को नेशनल योगासन प्रतियोगिताएं उड़ीसा में करवाई गई थीं जिसमें जितने वाले खिलाड़ियों का खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2021 में चयन किया गया। वैष्णवी कुमारी और अफीफा अर्शद का चयन खेलो इंडिया के लिए किया गया। योग गुरु हेमंत शर्मा भी अपने इन दो खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन से बहुत खुश हैं साथ ही विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती अनिता शर्मा ने बच्चों को हार्दिक शुभकामनाएं प्रदान की।

इसे भी पढ़ें: खेल मंत्रालय और बीएआई ने भारतीय पुरुष बैडमिंटन टीम के लिए एक करोड़ रुपये के पुरस्कार की घोषणा की

DDE (स्पोर्ट्स) श्रीमती आशा अग्रवाल ने भी बच्चों को अपना आशीर्वाद प्रदान किया। नेशनल योगासन स्पोर्ट्स फैडरेशन के अध्यक्ष श्री उदित सेठ व महासचिव डॉ जयदीप आर्या जी भी बच्चों के प्रदर्शन से काफी प्रसन्न हैं। इंद्रप्रस्थ योगासन स्पोर्ट्स एसोसिएशन (दिल्ली) की ओर से एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री रचित कौशिक व सचिव डॉ नवीन कांडपाल ने भी जीत के लिए बच्चों को शुभकामनाएं दीं और अच्छे प्रदर्शन की कामना की। एस डी पब्लिक स्कूल,पीतमपुरा में बच्चों का अभ्यास कैंप लगाया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here