पेगासिस द्वारा जासूसी करने के विरोध में युवा कांग्रेसियों ने पीएम मोदी के खिलाफ किया प्रदर्शन

0
91



बरहरवा। पेगासस जासूसी मामले को लेकर बरहरवा युवा कांग्रेस के प्रखण्ड अध्यक्ष दिलदार आलम के नेतृत्व में युवा काँग्रेस कार्यकतार्ओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकतार्ओं ने इसमें मोदी सरकार की संलिप्तता पर नाराजगी जताई और बरहरवा प्रखंड के श्रीकुण्ड चौक पर नारेबाजी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया। उन्होंने भारत के राष्ट्रपति से मोदी सरकार को तुरंत बर्खास्त करने की मांग की।
मौके पर युवा कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष दिलदार आलम ने कहा कि एक अंतर्राष्ट्रीय पब्लिकेशन में हुए सनसनीखेज खुलासे ने पुष्टि कर दी है कि मोदी सरकार ने गैरकानूनी और असंवैधानिक तरीके से इजराइल से खरीदे जासूसी स्पाईवेयर पेगासस का दुरुपयोग देशवासियों के खिलाफ किया और खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसमें शामिल हैं। यह खुलेआम लोकतंत्र का अपहरण और राजद्रोह है। युवा कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष ने कहा कि स्पष्ट है कि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने पेगासस जासूसी सॉफ्टवेयर खरीदकर देश की संसद से धोखा किया। सुप्रीम कोर्ट को गुमराह किया और देश के पैसे का उपयोग देश के नागरिकों की जासूसी और सेंध लगाने के लिए किया। 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले लोकतंत्र का अपहरण किया गया। इसीलिए जासूसी कांड के गुनहगार मोदी सरकार को एक मिनट भी सत्ता में बने रहने का अधिकार नहीं है। मौके पर 20 सूत्री सदस्य नाबिद अंजुम व तपेश्वर साहा, विधानसभा अध्यक्ष रबीउल इस्लाम, जिला महासचिव सब्बीर आलम, मीडिया कोआॅर्डिनेटर मिजानुर रहमान, श्रीकुंड पंचायत अध्यक्ष समीम अख्तर, प्रखण्ड महासचिव समीम आलम, सोनकर पंचायत अध्यक्ष मोहसिन अंसारी, ठ२४्र जिला सचिव तोफाइल, काबिल अहमद, रमीज रेजा, मो सुकुर, आलमगीर, परबेज अलम, आशिफ राजा, असीउर रहमान, आलमगीर आलम, फिरोज आलम, अस्लाम, जाकिर आलम सहित सैकड़ों युवा कार्यकर्ता उपस्थित थे। पेगासस जासूसी मामले को लेकर बरहरवा युवा कांग्रेस के प्रखण्ड अध्यक्ष दिलदार आलम के नेतृत्व में युवा काँग्रेस कार्यकतार्ओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

कांग्रेस कार्यकतार्ओं ने इसमें मोदी सरकार की संलिप्तता पर नाराजगी जताई और बरहरवा प्रखंड के श्रीकुण्ड चौक पर नारेबाजी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया। उन्होंने भारत के राष्ट्रपति से मोदी सरकार को तुरंत बर्खास्त करने की मांग की। मौके पर युवा कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष दिलदार आलम ने कहा कि एक अंतर्राष्ट्रीय पब्लिकेशन में हुए सनसनीखेज खुलासे ने पुष्टि कर दी है कि मोदी सरकार ने गैरकानूनी और असंवैधानिक तरीके से इजराइल से खरीदे जासूसी स्पाईवेयर पेगासस का दुरुपयोग देशवासियों के खिलाफ किया और खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसमें शामिल हैं। यह खुलेआम लोकतंत्र का अपहरण और राजद्रोह है। युवा कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष ने कहा कि स्पष्ट है कि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने पेगासस जासूसी सॉफ्टवेयर खरीदकर देश की संसद से धोखा किया। सुप्रीम कोर्ट को गुमराह किया और देश के पैसे का उपयोग देश के नागरिकों की जासूसी और सेंध लगाने के लिए किया। 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले लोकतंत्र का अपहरण किया गया। इसीलिए जासूसी कांड के गुनहगार मोदी सरकार को एक मिनट भी सत्ता में बने रहने का अधिकार नहीं है। मौके पर 20 सूत्री सदस्य नाबिद अंजुम व तपेश्वर साहा, विधानसभा अध्यक्ष रबीउल इस्लाम, जिला महासचिव सब्बीर आलम, मीडिया कोआॅर्डिनेटर मिजानुर रहमान, श्रीकुंड पंचायत अध्यक्ष समीम अख्तर, प्रखण्ड महासचिव समीम आलम, सोनकर पंचायत अध्यक्ष मोहसिन अंसारी, ठ२४्र जिला सचिव तोफाइल, काबिल अहमद, रमीज रेजा, मो सुकुर, आलमगीर, परबेज अलम, आशिफ राजा, असीउर रहमान, आलमगीर आलम, फिरोज आलम, अस्लाम, जाकिर आलम सहित सैकड़ों युवा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here