सुपरस्टार राकेश मिश्रा का शानदार गाना “कमर हिलेला” ने मचाया धमाल रिलीज होते ही वायरल

WhatsApp Image 2024 01 17 at 17.24.46 1

नए साल में नए अंदाज में भोजपुरी सुपरस्टार राकेश मिश्रा ने अपना शानदार गाना “कमर हिलेला” रिलीज कर दिया है। यह गाना टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल रिलीज हुआ है और रिलीज होने के साथ ही तेजी से वायरल होना भी शुरू हो गया है। गाना “कमर हिलेला” एक डांस नंबर है जो भोजपुरी की ऑडियंस को बेहद पसंद आ रही है। इस गाने को राकेश मिश्रा ने गया है। साल 2023 में कई सुपरहिट गाने देने वाले राकेश मिश्रा ने अपने इस गाने से अपनी मंशा जाहिर कर दी है कि साल 2024 में भी वह एक से बढ़कर एक मनोरंजन गाने लेकर आने वाले हैं।

WhatsApp Image 2024 01 17 at 17.24.47 2

राकेश मिश्रा नया गाना भोजपुरी की म्यूजिक सेंसेशन शिल्पी राज के साथ मिलकर गया है। गाना “कमर हिलेला” को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि यह गाना सबों को झूमने पर मजबूर कर देगा। गाने की खास बात यह है कि इसमें ऑडियंस को मनोरंजन का हर मसाला मिलने वाला है। इसलिए मैं अपने चाहने वाले फैंस और भोजपुरी के श्रोता गानों से आग्रह करूंगा कि आप मेरे इस गाने को खूब सुने और इतना वायरल कर दें कि पूरा म्यूजिक इंडस्ट्री हिल जाए। राकेश मिश्रा ने बताया कि इस गाने को टी-सीरीज के साथ मिलकर बड़े पैमाने पर बनाया गया है। उन्होंने कहा कि टी-सीरीज के साथ आने वाले दिनों में वह और भी कई धमाकेदार गाने लेकर आएंगे, जिसके लिए सभी तैयार रहें। भोजपुरी के दर्शक फिलहाल गाना “कमर हिलेला” पर रील्स बनाकर बताएं कि यह कैसा लगा।

WhatsApp Image 2024 01 17 at 17.24.47 1

वहीं, टी-सीरीज के प्रोजेक्ट मैनेजर सोनू श्रीवास्तव ने भी गाने की तारीफ की और कहा कि साल का आगाज एक धमाकेदार गाने से हुआ है। उम्मीद करते हैं कि आने वाले दिनों में भी दर्शकों को टी-सीरीज का हर पेशकश पसंद आएगा। उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में टी-सीरीज की कई योजनाएं हैं, जिसमें एक से बढ़कर एक गाने और नए कलाकारों को इंट्रोड्यूस किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि अभी बारी गाना कमर हिलेला की है तो उम्मीद है कि दर्शक इसे खूब सारा प्यार देंगे।

WhatsApp Image 2024 01 17 at 17.24.46

आपको बता दें कि गाना “कमर हिलेला” को राकेश मिश्रा और शिल्पी राज ने गया है। गाने के म्यूजिक वीडियो में कोमल सिंह नजर आ रही हैं।। संगीतकार विकी बॉक्स हैं और गीतकार आज़ाद सिंह हैं।। निर्देशक और कोरियोग्राफर एमके गुप्ता जॉय और प्रोजेक्ट को-ऑर्डिनेशन टीम टी-सीरीज़ (टी-सीरीज़) सोनू श्रीवास्तव हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा और डीओपी इमरान के हैं।

Leave a Comment